सम्पूर्ण लॉक डाउन के दौरान बेवजह बाहर घूम रहे लोगों की पुलिस ने शुरु की पिटाई

283
0
SHARE

KAIMUR: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिनों तक पूरे देश को लॉक करने की घोषणा का सख्ती से पालन कराने के आदेश के बाद कैमूर जिले की सड़कों पर एसडीएम, डीएसपी सहित दर्जनों पुलिसकर्मी और पदाधिकारी तैनात हो गए हैं. प्रशासन ने सड़कों पर उतर बेवजह घूम रहे लोगों की पिटाई शुरू कर दी है. उनकी लोगों से अपील है कि वे जरूरी काम के लिये ही बाहर निकले और जल्द काम निपटा कर अपने घरों में रहें.

इस संबंध में भभुआ एसडीएम जन्मेजय शुक्ला ने बताया संक्रमण से बचने के लिए सभी को घरों में रहने का आदेश दिया गया है. हम लोग भी यही रिक्वेस्ट कर रहे हैं. ऐसे में जो लोग बाहर निकल रहे हैं, उन पर सख्ती दिखाया जा रहा है क्योंकि उनकी जीवन सुरक्षित रह सके. हम लोग सम्पूर्ण लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करा रहे हैं क्योंकि यह सभी के जीवन का सवाल है.

इधर, भभुआ एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि जो लोग अनावश्यक सड़क पर घूम रहे हैं, वह अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं. ऐसे में शहरवासियों ने लफंगो पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है. इसी वजह से हम लोग सभी को लॉक डाउन का पालन करवा रहे हैं. लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि वे घर से बाहर निकल कर नहीं घूमे.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट