संदेहास्पद स्थिति में किशोरी का शव बरामद, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

70
0
SHARE

MUZAFFARPUR:;जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय किशोरी का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद किया गया है. मामला शनिवार की दोपहर का बताया गया है. जहां उक्त किशोरी घर से बकरी लेकर चराने गयी थी. उसके बाद उसका शव एक बगीचा में आम के पेड़ से लटका पाया गया. किशोरी के परिजन और पंचायत के मुखिया सरपंच ने मामला दुष्कर्म और हत्या का बताया है

मृतका की बहन ने बताया कि मामला दुष्कर्म से जुड़ा हुआ है. इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय मुखिया और सरपंच को दी गई. वहीं, मुखिया की ओर से इसकी सूचना बोचहां थाने की पुलिस को दी गई.

परिजनों का कहना है कि किशोरी जब बकरी चरा रही थी तभी कुछ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. घटना को छुपाने के लिए उसी के दुपट्टे से शव को बांधकर पेड़ में लटका दिया. जिससे कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो. घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा के होने के साथ माहौल गर्म है. थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि मामला संदेहास्पद है. लेकिन जल्दबाजी में कुछ भी करना गलत होगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपी को सजा दी जाएगी.