जदयू नेता संजय सिंह का कटा टिकट

308
0
SHARE

पटना – जेडीयू मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह का टिकट कटा। प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह और जेडीयू महासचिव आर सी पी सिंह ने संजय सिंह को इसकी जानकारी दी.

विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टी ने उन्हें नहीं दिया टिकट. प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह और सांसद आरसीपी सिंह ने संजय सिंह को समझाया. वशिष्ट नारायण सिंह ने अपने आवास पर बुला कर समझाया संजय सिंह को, कहा पार्टी के साथ बने रहे आगे मिलेगा मौका. आरसीपी और वशिष्ट से मिलने के बाद संजय सिंह ने कुछ भी बोलने से किया इनकार. कहा प्रदेश अध्यक्ष बताएंगे क्या हो रहा है, मुझे इस मामले में कुछ नहीं कहना है.

विधान परिषद चुनाव को लेकर गहमा गहमी है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह के आवास पर चल रहा है मंथन. सांसद आरसीपी सिंह और वशिष्ट नारायण कर रहे हैं मंथन. बारी-बारी से नेताओं को बुला कर ली जा रही है राय. पहले संजय सिंह को बुलाया गया. संजय सिंह के बाद पहुँचे मंत्री जय कुमार सिंह. पार्टी को अपनी राय देकर बोले जय कुमार सिंह, जल्द ही की जाएगी उम्मीदवारों की घोषणा. पार्टी के नेता अलग-अलग लोगों से ले रहे हैं राय. 

जदयू उम्मीदवारों पर चल रहे मंथन पर बोले सांसद आरसीपी सिंह. कहा मंथन जारी है जल्द ही की जाएगी घोषणा. राज्यसभा के उम्मीदवार की तरह विधान परिषद उम्मीदवार की होगी घोषणा. किसका टिकट कटा, किसको टिकट मिला अभी इस पर कयास लगाते रहे लोग. आज शाम उम्मीदवारों की होगी घोषणा.