सासाराम में अपहरण केे बाद हत्‍या: दारोगा के बेटे को चाकू से गोदकर मार डाला, तालाब में मिली लाश

241
0
SHARE

SASARAM: चार दिन पहले अगवा दरोगा पुत्र की अपराधियोंं ने हत्या कर दी। जिसका शव सोमवार को दरिगांव थाना क्षेत्र के बेलाढ़ी गांव के पास एक तालाब से बरामद किया गया है। अगवा दरोगा पुत्र धनंजय प्रजापति सासाराम कोर्ट हाजत में तैनात दरोगा सूर्यनाथ प्रसाद का पुत्र बताया जा है। वह शेरशाह होटल के पीछे अपना मकान बना कर पिता के साथ रहता था। उसका एक भाई बिहार पुलिस का जवान है और दुसरा आर्मी का जवान है। जबकि दो चाचा भी दरोगा हैं।

घटना के सम्बध में बताया जाता है की दरोगा पुत्र धनंजय प्रजापित के मोबाइल पर किसी ने फोन कर बेलाढ़ी नहर पुल की ओर बुलाया था। उसकी पत्नी ने थाना को जानकारी भी दी थी की पति मोबाइल पर फोन आने के बाद बेलाढ़ी नहर पर गए थे। लेकिन धनंजय का जहा से शव बरामद किया गया है वहा मोबाइल बरामद नही हुआ है।

सड़क जाम कर रहे लोगो में आक्रोश के कारण कोई पुलिस वाला भी समझाने नही जा रहा है। मृतक के पिता सासाराम कोर्ट हाजत में तैनात है। जिनको घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही बेहोश हैं। पुलिस के वरीय अधिकारी उन्हे समझा शव को उठवाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस मृतक को मोबाइल तलाश करने में भी लगी है। खबर लिखे जाने तक सड़क जाम है। हत्या के कारणो का पता नही चल पाया है। मृतक के परिजनो ने अपहरण के बादकिसी तरह का फोन कॉल आने की बात से भी इंकार कर दिया है। एएसपी अरविन्द कुमार सिंह ने बताया की पुलिस परिजनो को समझा हत्या के कारणो की जांच कराने में लगी हुई है।