शौच के दौरान नाबालिग के साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

770
0
SHARE

KAIMUR: जिले में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बता दे कि के मोहनिया थाना क्षेत्र में 2 युवकों ने अगवा कर लिया। फिर लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग के साथ युवकों ने 3 दिन तक दुष्कर्म किया, और उसके बाद लड़की को घर छोड़ कर फरार हो गया।

दरअसल नाबालिग लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी उसी के गांव के एक युवक और एक उसका दोस्त ऑटो लेकर आया और लड़की का मुंह बंद कर जबरदस्ती ऑटो में बैठा कर ले कर जाने लगा। बीच रास्ते में उसका दोस्त उतर गया और आरोपी युवक उस लड़की को ऑटो से एक गांव ले गया जहां उसे तीन दिनों तक एक घर में रखकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। फिर उसको उसके गांव छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता ने जब अपनी घटना परिजनों को बताई तो परिजनों ने महिला थाना भभुआ में आरोपी युवक और उसके सहयोगी दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया। जहां पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल कराते हुए कोर्ट में बयान दर्ज कराया ।

जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया एक नाबालिक लड़की जो मोहनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है उसके साथ रेप की घटना उसके गांव के एक युवक द्वारा कीया गया है । इस काम में उसका सहयोग करने वाले दोस्त को भी आरोपी बनाया गया है। इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।