स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो

1315
0
SHARE

दरभंगा संवाददाता – दसवीं की छात्रा को शादी का प्रलोभन देकर प्रेमी ने अपने चार दोस्तों के साथ न सिर्फ गैंग रेप किया बल्कि उसके अश्लील वीडियो भी बनाये। शादी का प्रलोभन देकर आशिक स्कूल से लड़की को अपने साथ ले जाकर एक दोस्त के घर पर रखा, जहां लड़की को नशा खिलाकर सभी ने सामूहिक बलात्कार किया।

Read More Darbhanga News in Hindi

यही नहीं 24 घंटे तक बंधक बनाकर चारों आरोपी दुस्कर्म करता रहा और अपनी हवस का शिकार बनाता रहा । आज़ाद होने पर लड़की सीधे थाने पहुंची और चारों आरोपी के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब सभी बिंदुओं पर जांच करने में जुट गयी है और लड़की की अश्लील विडियो के साथ दोनों फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। दरअसल पूरा मामला दरभंगा जिला के नगर थाना क्षेत्र के गणेश मंदिर चौक की है, जहां दामिनी [काल्पनिक नाम] नाम की लड़की को आकाश महतो से लगभग दो वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। धीरे-धीरे प्रेम परवान चढ़ने लगा और लड़की अपना सब कुछ लड़के पर नौछावर करने को तैयार हो गयी। आकाश भी मौके का फैदा उठा कर अपनी प्रेमिका दामिनी के साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा और शादी का भी प्रलोभन देता रहा।

Read More Bihar News in Hindi

पर न जाने कब आकाश ने दामिनी के अश्लिल वीडियो बना कर अपने दोस्तों को दे दिया। इसकी जानकारी दामिनी को भी नहीं हुई। आकाश और उसके दोस्त अश्लील विडिओ का डर दिखा कर दामिनी के साथ लगभग इससे पहले भी पंद्रह बार अलग-अलग बलात्कार कर चूका था, पर हद तब हो गयी जब आकाश ने 24 अप्रैल को एक बार फिर शादी करने की बात कह दामिनी को अपने साथ लेजाकर सभी दोस्तों को ही परोस दिया। सभी ने 24 घंटे तक दामिनी को बंधक बनाकर कई बार रेप किया। हालांकि दामिनी को रेप करने से पहले सभी ने पानी में नशा मिलाकर पीला दिया था। लड़कों ने जी भर जाने के बाद आखिरकार दामिनी को अपने चुंगल से आज़ाद कर दिया । 25 की रात गस्ती दे रही पुलिस से लड़की ने मदद मांगी। जब पुलिस पुरे मामले पर गंभीर हुई तो जांच की प्रथम दृष्टया में ही मामला सही प्रतीत होने लगा। फिर 26 तारिक को प्राथमिकी दर्ज़ कर पुलिस ने दो आरोपी कृष्णा महासेठ और सावन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि प्रेमी आकाश और प्रिंस अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। इसकी पुष्टि करते हुए सदर एसडीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि मामले में पीड़िता के गैंगरेप के चार आरोपी को नामजद किया गया है। अशोक महतो के पुत्र आकाश कुमार और कलवारी मोहल्ले के प्रिंस खटीक को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता को धमकाने और चेतावनी देने को लेकर भी अलग से प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शरू कर दी है। वहीं घटना स्थल का भी पुलिस ने जायजा लिया। जानकारी के मुताबिक प्रिंस और सावन एक अवैध शराब का कारोबारी है |