सदाकत आश्रम में चली कुर्सियां, JDU ने कसा तंज, RJD की लाठी पर है कांग्रेस को भरोसा

117
0
SHARE

PATNA: प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने राजधानी पटना के कांग्रेस दफ्तर (सदाकत आश्रम) में हुई मारपीट पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस की खोयी प्रतिष्ठा लाने का सपना देख रहे कांग्रेस के नए प्रभारी भक्त चरण दास को उनके कार्यकर्ताओं ने सच्चाई से सामना करवा दिया। उनके सामने ही लात-घूंसे और कुर्सियां चला कर उन्होंने अपने प्रभारी को यह दिखा दिया कि यहां के कांग्रेसियों को गांधी की अहिंसा से ज्यादा राजद की लाठी पर भरोसा है।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नए बिहार प्रभारी यह जान लें कि हंगामा उन्हें डराने के लिए था। यह उन्हें यहां के कांग्रेसियों का सीधा संदेश है कि कांग्रेस में कोई परिवर्तन लाने का ख्याल अपने दिल से निकाल दें। वास्तव में कांग्रेस के कार्यकर्ता को राज्य में पार्टी की स्थिति का रत्ती भर भी ज्ञान नहीं है।

राजीव रंजन ने आगे कहा कि बिहार कांग्रेस प्रभारी को मालूम ही नहीं है कि वह जिस पार्टी की प्रतिष्ठा को पुनर्बहाल करने का दावा कर रहे हैं, प्रदेश में उसका अस्तित्व राजद की बैसाखी पर टिका हुआ है। जिस पार्टी के पास न तो जमीनी नेता बचे हों और न ही पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ता, उसे पहले अपनी बुनियाद मजबूत करने और कार्यकर्ताओं में पार्टी के प्रति वफादारी बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए।