नक्सल प्रभावित इलाकों में चला सर्च अभियान

325
0
SHARE

लखीसराय समाचार/ संवाददाता- (Lakhisarai News)
जिले के नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सली गतिविधि के खबरों की सूचना को ध्यान में रखते हुए कजरा एवं पीरिबाजार क्षेत्र के लहसोरवा, बंगालीबांध, कटहरा, बंगलबा सहित पहाड़ी इलाकों के गांवो एवं पहाड़ों पर नक्सलियों के विरूद्ध सर्च अभियान चलाया गया।

Read More Lakhisarai News in Hindi

अभियान का नेतृत्व कर रहे सीआरपीएफ 131 बटालियन के सहायक कमांडेंट धर्मेन्द्र कुमार मंगलवार को अहले सुबह कजरा थाना के थानाध्यक्ष संजीव कुमार एवं पीरिबाजार थाना के थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने अपने दलबल के साथ सर्च अभियान को अंजाम दिया, इनके अलावे सीआरपीएफ के जवान भी शामिल थें। वहीं नक्सली 28 एवं 29 मई को बंदी का आह्वान किया था। इन्ही कारणों से नक्सली की आशंका जताई जा रही है। इसी वजह से इलाकों में सर्च अभियान लगातार चलाया जा रहा है। वहीं सहायक कमांडेंट धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि इन सभी क्षेत्रों में नक्सलियों के होने की सूचना के आधार पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Read More Bihar News in Hindi

वहीं कजरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि क्षेत्र में नक्सली बंदी के पहले से माहौल में बदलाव की आशंका जताई जा रही थी। उसी के आधार पर अभियान चलाया गया । साथ ही साथ पीरीबाजार थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से इस क्षेत्र में नक्सलियों के होने के सूचना आ रही थी। इसी आशंका के आधार पर सर्च अभियान चलाया गया।