सेल्फी ने लिखी मौत की दास्तां

564
0
SHARE

सेल्फी लेने के चक्कर में आए दिन हादसों का शिकार होने की घटना सामने आती रहती है। इससे बेखबर सुबह की सैर पर निकले तीन दोस्त को क्या पता था कि उनकी सेल्फी ही आज उनकी जान का खतरा बन जाएगा। शुक्रवार को तीन दोस्त मोबाइल से नदी के ऊपर बने ओवर ब्रिज पर सेल्फी ले रहे थे कि अचानक आयी ट्रेन ने उन्हे मौत के मुंह में ढकेल दिया। एक ने तो किसी तरह नदी में कूद कर पनी जान बचाई जबकि दो अन्य की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गयी।

Read More katihar News in Hindi

यह वाकया गुवाहाटी दिल्ली रेलखण्ड पर बिहार के कटिहार का हैं, जहां सहायक थाना क्षेत्र के लालपुल के समीप यह हादसा हुआ। पानी में कूदा युवक की जान बच गयी जबकि ट्रेन से कटने के बाद मृतक का शरीर पानी में गिर पड़ा। बताया जाता है कि शुक्रवार को तीन मित्र सुबह की सैर करने शहर से सटे रेल पटरी किनारे लालपुल पहुंचे थे और इसी दौरान तीनों ने चलती ट्रेन के बगल में सेल्फी लेने का इरादा बनाया। सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन आ पहुंची जिसके चपेट में आने से तत्काल दो की मौत हो गयी जबकि तीसरा ट्रेन को आते देख नदी में कूद गया।

Read More Bihar News in Hindi

मृतकों की पहचान स्थानीय ललियाही मुहल्ले के रौशन और समीर के रूप में हुई है। जबकि तीसरा घायल बिट्टू कुमार है। मौके पर सहायक थाना पुलिस पहुंचकर मामले की छानबिन में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।