सामान काम के लिए सामान वेतन की मांग को लेकर वितरहित शिक्षकों का अर्द्ध नग्न प्रदर्शन

930
0
SHARE

जहानाबाद समाचार – (Jehanabad News) एसएन सिन्हा कॉलेज में मूल्यांकन वहिष्कार के पन्द्रहवें दिन वित्त रहित शिक्षकों ने अंग प्रदर्शन कर विरोध जताया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । एसएन कॉलेज में इन्टर कॉपी के लिए मूल्यांकन केंद्र बनाया गया है।

Read More Jehanabad News in Hindi

कॉलेज के गेट पर वितरहित शिक्षकों ने सामान काम के लिए सामान वेतन की मांग को लेकर सोमवार को अर्द्ध नग्न होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। शिक्षकों ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Read More Bihar News in Hindi

शिक्षकों ने कहा कि लगातार 15 दिनों से आन्दोलन जारी है। इसके बावजूद सरकार हमलोगों की मांग पर कोई बात नहीं कर रही है। आन्दोलनकारियों ने बताया कि हमलोगों को अभी तक किसी प्रकार की राशि भुगतान नहीं किया गया है। हमलोगों के पास रुपये नहीं है कि कपड़ा खरीदे। वेतन का भुगतान नहीं होने से परिवार में भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। हमलोगों ने मुल्यांकन का बहिष्कार अभी तक किया है। वेतन का भुगतान नहीं होने से परिवार में भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। प्रदर्शन में मौजूद शिक्षकों ने बताया की इतना दिन बीत जाने के बावजूद कोई भी पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि आज तक वार्ता करने नहीं पहुंचा।