नोटबंदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र पर बोला हमला, पढ़ें पूरी खबर

811
0
SHARE

पटना: देश में नोटबंदी को लेकर पटना साहिब से भाजपा सांसद और हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आज फिर से ट्वीट कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने इस बार केंद्र सरकार की जमकर खिंचाई करते हुए कालेधन पर लगाम लगाने के लिए इसे गलत कदम बताया है।

Read Latest News on Notebandi

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए तल्ख रुख दिखाते हुए लिखा कि यह महज निहित स्वार्थ के लिए उठाया गया गलत कदम है। इसे तत्काल बंद कर देना चाहिए। इसके बारे में पहले सरकार को सोचना चाहिए था कि इससे जनता को कितनी परेशानी होगी। आज लोग एटीएम और बैंकों के बाहर कामकाज छोड़कर लाइन में लगे हैं। ये कौन सा काला धन पर लगाम लगाकर बड़ी उपलब्धि हासिल करने की बात है।

Read More news on Shatrughan Sinha

सरकार को सोचना चाहिए कि इससे गरीब, पीड़ित और महिलाओं को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे मतदाता जिन्होंने अपना विश्वास अपना वोट ऐसी सरकार को दिया है जो उनके दुख दर्द को समझे ना कि उनकी परेशानियां बढ़ाए। सरकार ने बिना कुछ सोचे-समझे अचानक यह फैसला ले लिया जो गलत है।

Read more Patna News in Hindi

उन्होंने आगे कहा कि हमारी माताओं और बहनों ने अपनी मेहनत से अपना एक-एक पैसा इकट्ठा कर उसे आपात स्थिति के लिए बचाकर रखा था उनका दर्द कौन समझेगा? और …. हमारी मां और आपात स्थिति के लिए बहनों के कई वर्षों में नेकनीयत बचत काले धन के साथ बराबर नहीं किया जा सकता।