शत्रुघ्न सिन्हा ने दोस्त ऋषि कपूर को किया याद, कहा – ऐसे थे ऋषि कपूर

667
0
SHARE

PATNA: भारतीय सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. बॉलीवुड के चमकते सितारे ऋषि कपूर अब केवल लोगों के स्मृतिशेष रह गए हैं. ऋषि कपूर की आकस्मिक निधन से उनके फैंस में शोक की लहर है.

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऋषि लेट एंड ग्रेट पृथ्वीराज कपूर जी या ग्रेट शो मैन फिल्म मेकर राजकपूर के बेटे या उनके ग्रैंड सन के हैसियत से वो रहे और उनके परिवार से जो लोग भी थे जो लोग राज्य को पसंद वो हमें भी पसंद और राज्य को ऋषि बहुत पसंद थे.

हालांकि रणधीर कपूर और उनका छोटा भाई जिसको हमलोग चिंटू कहते हैं. लेकिन डब्बू यानी रणधीर कपूर ये तीनों बच्चे गजब के थे. इन तीनो में सेंस ऑफ ह्यूमर वो अभूतपूर्व है और मेरा ऐसा मानना है कि ऋषि कपूर सबसे ज्यादा सूझबूझ और मेच्योर एक्टर थे. जहां उन्होंने हाथ डाला अगर रोमांटिक की बात करे या रोमांस की बात करे तो एक तरफ जहां लोग राजेश खन्ना को याद रखते हैं वहीं दूसरी तरफ ऋषि कपूर को भी कम याद नहीं रखते.

इनके गाने का अंदाज इनके एक्टिंग का अंदाज और सबसे बड़ी बात बहुत ही रिलेक्स और कॉन्फिडेंट वाले एक्टर थे ऋषि कपूर जैसे बहुत कम लोग आए हैं, आज मैं उनको उनके परिवार के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और ऐसी उनके संपूर्ण व्यक्तित्व को देखकर ये कहूँ तो अतिशयोक्ति नहीं होगी कि “हजारों साल नर्गिस अपने बेनूरी पर रोती है बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदार” ऐसे रहे हमारे ऋषि कपूर और ऐसे ही रहेंगे.