जब लड़कियों ने पटना के सिंघम को दिया लाल गुलाब

886
0
SHARE

पटना: राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है जिससे पुलिस महकमें को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में सोमवार को राजधानी पटना में एक अलग ही तस्वीर दिखाई दी। जहां लड़कियों ने एसएसपी मनु महाराज को लाल गुलाब देकर थैंक यू करने पहुंची। मनु महाराज ने सभी लड़कियों के फूल स्वीकार किए और उन्हें धन्यवाद दिया।

Read More Patna News in Hindi

लड़कियों ने कहा कि पटना के इस सिंघम की वजह से ही गुंडे और मनचले खौफ खाते हैं और जो ऐसा-वैसा करते भी हैं तो उन्हें सिंघम के कोपभाजन का शिकार होना पड़ता है। यहां पहुंची लड़कियों का मानना है कि पटना में लड़कियों को लेकर अपराध कम हुए हैं। छेड़खानी के मामले कम हुए है। एसएसपी मनु महाराज हर वक्त मदद के लिए तैयार रहते हैं।

एसएसपी मनु महाराज की वजह से कितने मनचले और अपराधी सलाखों के पीछे पहुंच गये। मनु महाराज की तरफ से की गयी कार्रवाई से लड़कियां बेहद खुश है और उन्हें गुलदस्ता लेकर शुक्रिया अदा करने पहुंची।

इसके साथ ही लड़कियों ने एसएसपी मनु महाराज से मांग की वो शहर में लड़कियों को और सुरक्षा मुहैया कराये। ताकि लड़कियां बेफिक्र होकर कही आ जा सकें। वहीं मनु महाराज ने कहा कि लड़कियों की हौसला अफजाई और उनके विश्वास को देखकर एक नई अनुभूति हुई है। वे पुलिस पर इतना भरोसा करती हैं। खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं यह जानकर खुशी हुई।