सीतामढ़ी पहुंचे चिराग पासवान, दर्शन कर बोले- माता सीता का बनवाएंगे भव्य मंदिर

164
0
SHARE

SITAMADHI: बिहार के महासंग्राम को जीतना इस बार किसी भी पार्टी के लिए उतना आसान नहीं होगा. ऐसे में नेता ईश्वर के दरबार में जीत की प्रार्थना के लिए पहुंच रहे हैं. जमुई सांसद चिराग पासवान माता सीता की जन्मस्थली पहुंचे और पूजा आर्चना की. चिराग ने जनता से वादा किया कि बिहार के धरोहरों को एलजेपी बचाने का काम करेगी, जो आज तक किसी भी पार्टी ने नहीं किया.

अयोध्या के मुद्दे ने बीजेपी को 2014 में बंपर जीत दिलवाई थी. तो क्या बिहार के सीतामढ़ी में चिराग सीता की जन्मस्थली को मुद्दा बना रहे हैं. दरअसल चिराग ने यहां की जनता से वादा किया कि अयोध्या की तर्ज पर माता सीता की जन्म स्थान को विश्वपटल पर ले जाया जाएगा. मां सीता के मंदिर का निर्माण किया जाएगा. ताकि श्रद्धालु सीता और राम के दर्शन क्रम में कर सकें. सीतामढ़ी से अयोध्या तक 6 लेन की सड़क बनाकर सिया-राम कोरिडोर भी बनवाया जाएगा.

चिराग ने कहा कि बिहार में कई महान दिव्य शक्तियों का जन्म हो चुका है. लेकिन इन धरोहरों को किसी ने संजोने का काम नहीं किया. माता सीता के मंदिर का विकास किया जाएगा. सीतामढ़ी में इससे धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. चिराग ने अपने विजन डॉक्यूमेंट में भी माता सीता के जन्म स्थान को विश्वपटल पर ले जाने का वादा किया है.