विजयादशमी को ले पुलिस अधीक्षक ने आयोजन स्थल का किया निरीक्षण

462
0
SHARE

कैलाश कश्यप की रिपोर्ट

सीवान- प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी सीवान के ऐतिहासिक वीएम इंटर कॉलेज के मैदान में विजयादशमी के अवसर पर रावण वध कार्यक्रम का आयोजन रावण वध समिति के द्वारा आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम का निरीक्षण करने के लिए सीवान के सदर अनुमंडल पदाधिकारी श्यामबिहारी मीणा और सहायक पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा दल बल के साथ आयोजन स्थल पहुंचे और पूरे ग्राउंड का निरीक्षण किया।

निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों ने बताया कि रावण वध कार्यक्रम में प्रशासन चुस्त दुरुस्त व्यवस्था समिति को उपलब्ध कराएगी। वहीं इस समिति के अध्यक्ष विकास कुमार उर्फ जीतू सिंह ने बताया कि समिति के द्वारा सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी कैमरा का भी व्यवस्था किया गया है और रावण वध की तैयारी अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। प्रशासन द्वारा समिति को काफी सुरक्षा व्यवस्था इंतजाम करने का आश्वासन दी है और प्रशासन से काफी सहयोग भी मिल रहा है।

वहीं महासचिव कैलाश कश्यप ने बताया कि इस बार विशाल रावण का प्रतिमा और कुम्भकर्ण एवं विभीषण का बनाया गया है। उन्होंने समस्त सीवान जिले के लोगों से अपील किया कि आप विजयादशमी के दिन रावण वध कार्यक्रम को देखने के लिए पूरे परिवार के साथ वी एम एच एम इंटर कॉलेज के परिसर में पहुंचे और शांतिपूर्वक इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समिति और जिला प्रशासन का सहयोग करें।