नींद की गोली भी खाकर कोई सोये तो अजान से नींद टूट जाएगी – गिरीराज सिंह

286
0
SHARE

गुरूवार को एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय सूक्ष्म एवं लघु राज्य मंत्री गिरिराज सिंह बाबरी मस्जिद मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोलते हुए कहा की हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं।

Read More Patna News in Hindi

लेकिन आडवाणी, उमा भारती और मुरली मनोहर जोसी सहित जिन 13 लोगों पर मुकदमा चलनी है वे जनता की अदालत में निर्दोष हैं। वहीं लालू द्वारा दिए गए बयान, “भाजपा साजिस के तहत आडवाणी को फंसा रही है” इसपर उन्होंने कहा की लालू यादव मीडिया में बने रहने के लिए कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। बड़े भाई और छोटे भाई का छक्का पंजा की लड़ाई चल रही है। नीतीश कुमार निर्बाध लड़ना चाह रहे हैं और लालू अपने बेटे को सत्ता की बागडोर सौपने के फिराक में हैं।

Read More Bihar News in Hindi

वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए लालबत्ती के फैसले पर कहा की पीएम ने अच्छी पहल की है । आम आदमी और ख़ास आदमी की दुरी अब खत्म हो गयी है। मैं इस फैसले को सुनते ही अपनी गाड़ी से खुद लाल बत्ती उतार दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाच्छ करते हुए कहा की गुड़ खाएं और गुलगुले से परहेज । सुना है नीतीश कुमार कहते हैं सायरन नहीं बजायेंगे लेकिन उन्हें 3 किलोमीटर तक रोड खाली चाहिए। ये कौन-सा वीआईपी कल्चर है।

Read More East Champaran News in Hindi

चपारण सत्याग्रह पर बोलते हुए कहा की नीतीश कुमार बापू का संदेश जो गांव-गांव पहुंचा रहे हैं पहले उनको आत्मसात करना चाहिए। बापू अपराध और भ्रष्टाचार के विरोधी थे लेकिन आज पूरा बिहार सरकार और मंत्रिपरिषद इसी में डूबा है। “एक दिन मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहिओ” के तर्ज पर नीतीश कुमार कभी-कभी लालू को डराने और ब्लैक मेलिंग भी करने का काम करते हैं। गया में उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बिहार में टॉपर, बीएसएससी, मिट्टी, घोटाले से आज जंगल राज पार्ट-2 भी शर्मशार हो रहा है। यहां घोटालों की सरकार बन गई है। नीतीश बताये की बापू के कौन-सा संदेस लेकर समाज में जा रहे हैं।

Read More West Champaran News in Hindi

एक शराबबंदी जैसे झुनझुने को लेकर हर जगह घूम रहे हैं। अब तो यंहा शराब होम डिलीवरी हो रही है। बालू और शराब का कारोबार तो यहां सरकार के संरक्ष्ण में चल रही है। नीतीश कुमार सिर्फ अपने चेहरे का ब्रांडिंग कर रहे हैं। इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। नीतीश कुमार मुंगरी लाल के जो हसीन सपने देख रहे हैं वो कभी पूरा होने वाला नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने सोनू निगम द्वारा कीये गये ट्वीट पर उठे बवाल पर कहा कि अगर कोई नींद की गोली भी खाकर सोये तो अजान से उसकी नींद टूट जाएगी। गिरीराज सिंह ने भारत की बढ़ती जनसंख्या पर कहा कई ऐसे देश हैं जंहा जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू है इसलिए भारत के विकास के लिए यहां भी लागू होना चाहिए । उन्होने यह भी अपील की कि मेरी बातों को विकास के नजरिये से देखने की कोशिस करें न की धर्म के नजरिये से।