नाथूराम गोडसे अमर रहे के नारे से गुंजा हाजीपुर

6942
0
SHARE

पटना: बिहार के हाजीपुर में आयोजित विराट हिन्दू सम्मलेन में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे अमर रहे के खूब नारे जमकर लगे। यह नारे विश्व हिन्दू परिषद् के नेत्री साध्वी प्राची और साध्वी वृंदा मयूरी की मौजूदगी में लगाये गए।

बाकायदा हाथों में नाथूराम गोडसे की तस्वीर लेकर ये नारे लगाये गए। कार्यक्रम के शुरुआत में ही राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सह हिन्दू पुत्र संगठन के संयोजक राजीव ब्रह्मर्षि ने सबसे पहले सभी शहीद महापुरुषों के तस्वीर पर फुल माला से सम्मानित किया। फिर गांधी जी की चर्चा करते हुए कहा की गांधी जी का सम्मान करते है। लेकिन गोडसे गांधी जी का हत्यारा नहीं बल्कि उनकी नीतियों का हत्यारा था।

नाथूराम गोडसे ने हिन्दू हित के लिए फांसी के फंदे को चूम लिया था। मंच के पीछे नाथूराम गोडसे की फोटो भी लगी हुई थी। साध्वी प्राची अपने भाषण के दौरान उस समय भावुक हो गयी जब वो आज कश्मीर के उरी में हुए शहीद फौजियों की चर्चा करते हुए दो मिनट का मौन रखा।

साध्वी की आंखों में आंसू आ गए। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए साध्वी प्राची ने कहा की मै केंद्र सरकार से मांग करती हुं कि पाकिस्तान की सीमा पर जब अलगाववादियों और आतंकवादियों को रख कर छलनी कर दिया जाए तो कोई भी आतंकवादी घटना और पाकिस्तान की तरफ से धमकी नहीं मिलेगी।