कलियुगी बेटे ने पेट्रोल छिड़कर मां-बाप को जिंदा जलाया

773
0
SHARE

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले बनमनखी थाना के महादेवपुर में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही माता पिता को आग लगा दी। जिसमें पिता की मौत हो गई आर मां का इलाज गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार देर रात नालायक बेटे ने घर में पेट्रोल छिड़ककर माता-पिता को जिंदा जला दिया। पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि मां को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना पूर्णिया के बनमनखी इलाके की है जहां देर रात छोटे बेटे ने अपने ही माता पिता को जिंदा जला दिया है। परिजनों के अनुसार पिता-पुत्र में संपत्ति को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। बीती रात 70 वर्षीय बुजुर्ग सारंगधर सिंह अपनी पत्नी के साथ घर में सोये हुए थे। तभी छोटा बेटा सौरभ ने कुछ लोगों के साथ मिलकर घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया।

इस घटना में पिता सारंगधर सिंह की मौके पर ही जलकर मौत हो गई, जबकि मां कमला देवी बुरी तरह झुलस गयी। कमला देवी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। घर के केयरटेकर नाजो यादव के अनुसार पहले भी बेटा अक्सर बूढ़े मां बाप के साथ मारपीट करता था और जबरन संपत्ति पर कब्जा कर लिया था।

घटना की सूचना मिलते ही बनमनखी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरु कर दी। बनमनखी एसडीपीओ कुंदन कुमार ने कहा कि मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी बेटा अभी भी फरार है।

सदर एसडीपीओ राजकुमार साह ने कहा कि संपत्ति विवाद में बेटा ने माता-पिता को जिंदा जला दिया है। महिला के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।