..जब आधी रात को कंपकपाती ठंड में निरीक्षण को निकले एसपी आशीष भारती

1933
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश): जमालपुर स्थित ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नयागांव बजरंगबली चौक पर बीती रात गस्ती कर रहे पुलिस दल को चाय पिलाकर हौसला अफजाई की गई। इस अवसर पर कड़ाके की ठंड में रात के 1:00 बजे निरीक्षण हेतु निकले पुलिस अधीक्षक आशीष भारती भी पहुंचे।

Read More Munger News in Hindi

वही मौके पर उपस्थित दर्जनों उत्साही लोगों के लिए उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश है कि पुलिस को पब्लिक का मित्र बनना चाहिए एवं शांति भंग करने वालों के साथ सख्ती से विधि सम्मत कार्यवाही किया जाना चाहिए। इससे आम नागरिकों का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा। आम जनता मौज में और अपराधी रहे खौफ में, हमें ऐसा ही माहौल बनाना है। किंतु इसके लिए जनता का सहयोग महत्वपूर्ण है। इसके लिए थाना प्रभारी दीपक कुमार को उन्होंने निर्देश दिया कि समय समय पर बुद्धिजीवियों एवं सामाजिक लोगों के साथ संवाद कायम करते रहें।

munger-sp-2हड्डियों को चुभने वाली ठंड की अर्धरात्रि में भी पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति की सराहना करते हुए नागरिक मंच के अध्यक्ष बासुदेव पुरी ने कहा कि ऐसे ही सजक एवं संवेदनशील पुलिस कप्तान नजीर बन जाते हैं। शहर भर में रात्रि गश्ती दल को आम नागरिकों द्वारा सम्मान पूर्वक चाय पिलाने के सिलसिले को अनवरत चलाए रखने में जमालपुर के मीडिया एवं पुलिस अधीक्षक के विशेष योगदान होने की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी।

वहीं मौके पर समाजसेवी डॉ. महेंद्र मंडल ने कहा कि आशीष भारती जी समस्याओं पर ज्यादा चिंता करने के बजाए उसे उसके समाधान करने पर ज्यादा विश्वास करते हैं। इस मौके पर उपस्थित दर्जनों लोगों ने गश्ती पार्टी का नेतृत्व कर रहे थाना प्रभारी दीपक कुमार के कार्यों की सराहना की।

वहीं वार्ड पार्षद अमरशक्ति ने कहा कि जमालपुर की जनता जहां निष्क्रय पुलिस का विरोध करती है, तो दूसरी ओर कर्तव्यनिष्ठा का आदर और सम्मान भी करती है।

मौके पर सुरेंद्र मंडल,मदन मंडल, अरुण झा,नंदकिशोर चौरसिया,योगेश चौरसिया,आशीष काजू, अमन कुमार,रितेश मंडल,जय प्रकाश चौरसिया, विजय चौरसिया,मुकेश चौरसिया,अंजनी मंडल,राजकुमार चौरसिया,सोमनाथ चौरसिया,संजीव कुमार चौरसिया,बादल कुमार,नीरज शाह,मंटा मंडल सहित सैकड़ो ग्रामवासी उपस्तिथ थे।