सृजन घोटाले की जांच रिपोर्ट से तड़पने लगा विपक्ष: प्रेम रंजन पटेल

413
0
SHARE

PATNA: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने सोमवार को कहा है कि सृजन घोटाले की जांच रिपोर्ट आने से वैसे लोग तड़पने लगे हैं जो घपला-घोटालों में लिप्त हैं या उनका दल भ्रष्टाचारियों को प्रश्रय देता है.

पटेल ने कहा कि न्याय के साथ विकास का राज्य सरकार का संकल्प भ्रष्टाचार और भष्टाचारियों को किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं करेगा. सृजन घोटाले का पर्दाफाश खुद सरकार ने अपने स्तर से किया है, इसमें विपक्ष की कहीं कोई भूमिका नहीं रही है. यह सरकार किसी भी व्यक्ति चाहे कितना भी बड़ा पद पर बैठा हो , सरकारी पैसे की लूट करने वाले कुछ छोड़ने वाली नहीं है.

विपक्ष के लोगों ने कहा कि इसकी जांच सीबीआई से कराई जाए, सरकार ने बगैर विलंब किए सीबीआई को सुपुर्द कर दिया, जिससे दोषी व्यक्तियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके.

पटेल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी लगातार अपने राजनीतिक जीवन में सुचिता और पारदर्शिता को बनाए हुए हैं. कभी कोई आरोप नहीं लगा सकता है. राजनीतिक द्वेष के कारण कोई आरोप अगर लगाता है तो तथ्य से परे कोई प्रमाण नहीं होता है. लंबे राजनीतिक जीवन में सुशील मोदी का किसी प्रकार का कोई आरोप ना होना यह अपने आप में मिसाल है. आरोप लगाने वाले लोगों को सबसे पहले अपने जीवन को आंकना चाहिए जो स्वयं दागदार भ्रष्टाचार और अपराधिक प्रवृत्ति के रहे हो और जनता से कोई मतलब ना रहा हो कम से कम जनता का विश्वास को धोखा ना दे.