कैदी और पुलिस की अजीबोगरीब प्रेम कहानी

795
0
SHARE

कटिहार समाचार: (Katihar News) आज वैलेंटाइन डे के मौके पर कटिहार जेल से एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यह कहानी है जेल में बंद एक महिला कैदी और उसी जेल में तैनात एक बिहार पुलिस के जवान का। यह कहानी करीब डेढ़ साल पहले से शुरू होती है जब बिहार पुलिस के इनामुल हौदा की पोस्टिंग कटिहार जेल में होती है और वहां उसकी मुलाकात अपहरण के मामले में जेल में बंद कैदी सरीफुल खातून से होती है।

Read More katihar News in Hindi

जानकारी के अनुसार इनामुल हौदा पहले से शादीशुदा और उम्र में काफी बड़ा है लेकिन उसने इस्लाम धर्म के आधार पर बेल पर जेल से बाहर आई अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली है। हालांकि इनामुल हौदा का कहना है कि उसने ऐसा अपने परिवार और पहली पत्नी की इजाजत के बाद किया है। उसने अपने इस शादी की बात को जायज ठहराते हुए अपने प्यार की दुहाई दी है।

इस वैलेंटाइन पर वह अपनी प्रेमिका सह पत्नी सरीफुल खातून को प्रेम प्रतिक गुलाब देते हुए कहता है कि प्यार किसी जाति, मजहब और उम्र का मोहताज नहीं होता है। यह कभी भी किसी उम्र में हो सकता है। इसी के जवाब में उसकी दूसरी पत्नी कहती है कि मेरे लिए इनामुल से अच्छा शौहर कोई हो ही नहीं सकता था। अल्लाह ऐसा शौहर हर बीवी को दे।