राजरानी ट्रेन पर छात्रों ने किया पथराव, आधा दर्जन यात्री जख्मी

359
0
SHARE

सहरसा(मुकेश कुमार सिंह): पूर्व मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड के बदला घाट आउटर सिगनल के समीप मंगलवार को पटना से सहरसा आ रही राजरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पर छात्रों ने जबरदस्त पत्थर बाजी कर पथराव कर दिया। इस पत्थर बाजी में तीन बोगी के शीशे सहित करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गया।

Read More Saharsa Samachar in Hindi

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 12568 पटना-सहरसा राजरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस मंगलवार को एक घंटा 59 मिनट लेट शाम पांच बजकर 59 मिनट पर मानसी से खुली और जैसे ही ट्रेन बदलाघाट आउटर सिंग्नल के पास से गुजरने लगी तो ट्रेन में पहले से छात्रों की टोली सवार स्टूडेंट ने ट्रेन को वैक्यूम कर दिया और सरस्वती जी की प्रतिमा उतारने लगे। जिसमें काफी देर लग गय।

जब ट्रेन में सवार सुरक्षाकर्मी वैक्यूम बनाने ट्रेन से उतरे तो स्टूडेंट की सुरक्षाकर्मी से बहस हो गई और तकरार काफी बढ़ गई। जिसके बाद ट्रेन खुलने लगी जिसपर आक्रोशित छात्रों ने ट्रेन पर जबरदस्त पथराव कर दिया जिसमें तीन डिब्बे के कई शीशे टूट गये और खिड़की पर बैठे लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गये।

वहीं ट्रेन जब शाम छह बजकर 35 मिनट पर सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर पहुंची तो घायल यात्रियों को अन्य यात्रियों की सहायता से आसपास के अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रेन पर हुए पथराव के बाद यात्रियों में डर का माहौल व्याप्त है। ट्रेन के यात्रियों ने बताया कि यदि ट्रेन जल्द से जल्द नहीं खुलती तो बड़ा हादसा हो जाता। घटना के बाद ट्रेन के डिब्बों में कई जगह खून पसरे दिखे।