दुर्गा पूजा शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने को लेकर पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च

253
0
SHARE

सुपौल – दुर्गा पूजा शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने को लेकर सुपौल सदर थाना पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च में सैकड़ों की संख्या में महिला एवं पुरुष पुलिस बल एवं वरीय पुलिस पदाधिकारी मौजूद है, यह फ्लैग मार्च शहर के हुसैन चौक, महावीर चौक, स्टेशन चौक , लोहिया चौक होते हुये पुरे नगर भ्रमण किया।

फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी विद्यासागर ने बतलाया कि दुर्गा पूजा का पर्व सभी लोग सौहार्दपूर्ण वातावरण में भाईचारे के साथ मनावें। साथ ही एसडीपीओ विद्यासागर ने दुर्गा पूजा मे शांति व्यवस्था कायम करने में आमलोगों से सहयोग करने की अपील किये।

वहीँ मौके पर अंचल निरीक्षक राजेश कुमार मंडल ने कहा कि क्षेत्र में आपराधिक व असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने हेतु पुलिस सघन छापेमारी कर रही है ताकि पूजा में किसी तरह का व्यवधान न हों। जबकि सदर थानाध्यक्ष बासुदेव राय ने कहा कि थानाक्षेत्र में गश्ती में तेजी लाया गया हैं। वहीं पूजा स्थलों , मेला और सांस्कर्तिक कार्यक्रम स्थल पर उचक्कों पर नजर रखने हेतु पुलिस बल की सक्रियता बढ़ाया गया है। पूजा के दौरान मनचले एवं शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखने के लिये सुपौल पुलिस चप्पे-चप्पे पर मौजूद रहेगी।