एक किशोरी की बेरहमी से की गई पिटाई, इलाज के दौरान मौत

168
0
SHARE

सुपौल – गुस्से मे इंसान इस कदर हैवान बन जाता है कि लोग ये भी भूल जाते हैं कि जिसे वो पीट रहा है उसकी मौत हो सकती है. कुछ इसी तरह का मामला पिपरा थाना क्षेत्र के बसहा विशनपुर गांव मे घटी है जहां एक किशोरी की कुछ लोगों ने बच्चों के विवाद में बेरहमी से पिटाई कर दी गयी जिससे किशोरी गम्भीर रूप से जख्मी हो गयी. जिसके बाद घायल किशोरीे को इलाज के लिये सदर अस्पताल भर्ती किया गया. सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे बाहर रेफर कर दिया गया लेकिन पिटायी से गम्भीर रूप से घायल किशोरी ने इलाज के क्रम मे दम तोड़ दिया है. घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है इधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने मृतका के परिजन के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये घटना पांच सितम्बर के दिन घटी थी जब बच्चों के विवाद मे रंजना कुमारी की लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी थी गम्भीर रूप से घायल रंजना को उसके परिजनों ने पहले सदर अस्पताल में इलाज करवाया फिर डॉक्टर ने रंजना की गम्भीर स्थिति को देखते हुए बाहर रेफर कर दिया था. चूंकि रंजना की इतनी बेरहमी से पिटायी की गयी थी कि कल रंजना की इलाज के क्रम में मौत हो गयी. रंजना की लाश जैसे ही घर आयी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

रंजना की पिटाई सिर्फ बच्चों के विवाद मे हुई या और कुछ मामला है इस बात का खुलासा ना तो परिजन कर रहे हैं ना ही पुलिस बता रही है लेकिन सूत्रों की माने तो रंजना किसी राज को जान गयी थी जिसके चलते उसकी पिटाई की गयी. फिलहाल पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही मामले का उद्भेदन भी हो जायेगा. हालांकि डीएसपी घटना की पुष्टि तो कर रहे हैं लेकिन पीट-पीटकर मारने की बात से इनकार कर रहे हैं, डीएसपी का कहना है कि गैर इरादतन ये हत्या है. दो गुटों में मारपीट के कारण चोट लगने से मौत हुई है. खैर जो भी हो मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है.