सुशांत के पैतृक गांव में युवाओं ने फूंका सलमान-करण जौहर का पुतला, मामले की CBI जांच की की मांग

278
0
SHARE

PURNEA: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गुरुवार को समस्त जिलावासी और ग्रामीण उनके पैतृक गांव मलडीहा में एकत्रित हुए. इस दौरान उन्होंने सुशांत की श्रधांजलि दी साथ ही करण जौहर और सलमान खान का पुतला भी फूंका. उनका कहना है कि इस दुखदायी घटना से समस्त जिलावासी और ग्रामवासी काफी आत्मविभोर और व्याकुल हो गए हैं. हम सभी युवा और बिहार वासी का पीएम मोदी का विनम्र अनुरोध है कि इस मामले की निष्पक्ष CBI जांच कराई जाए.

ताकि आने वाले भविष्य में किसी भी राज्य के कोई भी प्रतिभाशाली व्यक्ति को इस तरह अनुचित व्यवहार और मानसिक प्रताड़ना का सामना न करना पड़े. हमारी नई युवा पीढ़ी का सम्मान हो सके. और उन्हें अग्रसर करने में देश का सहयोग हो. एक स्वतंत्र भारत में जिस तरह का माहौल पैदा किया गया है वह बहुत ही दुखाद और शर्मनाक है. हम सभी की एक ही मांग है कि सुशांत की मौत को जाया न जाने दिया जाए और निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. और पूरे अखण्ड भारत में कीर्तिमान स्थापित की जाए.

इस दौरान मौके पर पन्ना सिंह, नमन सिंह, राजू सिंह, राजेश सिंह, कैपुल सिंह, हनी सिंह, जय शंकर सिंह, नवप्रकास, बमबम सिंह, सूरज सिंह समेत अन्य युवा मौजूद थे.