सुशांत के सुसाइड मामले पर बोले चिराग- दोषियों को मिले सजा, सीएम नीतीश करें महाराष्ट्र सरकार से बात

228
0
SHARE

PATNA: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुशांत के सुसाइड केस में हस्तक्षेप करने की अपील की है. चिराग पासवान का कहना है कि नीतीश कुमार इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार से बात करें.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर तमाम तरह के कयास लग रहे हैं. पुलिस जांच में अभी किसी वजह का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कई लोग सुशांत के सुसाइड को साजिश करार दे रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स पर आरोप लगे हैं. सुशांत को न्याय देने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से उठ रही है.
इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में हस्तक्षेप करने की अपील की है. बिहार के एक नायक जो अपने अभिनय के कारण पूरे देश में लोकप्रिय थे. तीन दिन पूर्व उनकी दुखद मृत्यु, आत्महत्या करने के कारण हुई. इस घटना से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरे देश में शोक की लहर है. उनके परिवार के कुछ सदस्यों से लगातार सम्पर्क में हूं. उनकी आत्महत्या करने के बाद उनके करीबियों में इसके पीछे छिपी साजिश कि ओर इशारा किया है.

सभी का मानना है कि भारतीय फिल्म जगत में पनप रहे गुटबदी का शिकार हुए व कईयों ने कहा कि हरी होने के कारण गुटबंद कर निर्माताओं ने उनका बहिष्कार कर दिया. जिसके कारण उन्हें आत्महत्या करना पड़ा. पिछले तीन दिनों से प्रिन्ट मिडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व सोशल मीडिया पर भी इसी तरह की चर्चा सुर्खियों में बनी हुई है.