सुशांत सिंह केस: BJP नेता आरके सिन्हा का दावा, ठाकरे परिवार शरद पवार से भी कुछ सीख लें

58
0
SHARE

PATNA: महाराष्ट्र सरकार की घटक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मुझे महाराष्ट्र की पुलिस पर पूरा भरोसा है. अगर इस मामले में कोई CBI या अन्य एजेंसियों से विस्तृत जांच चाहता है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा. अब इसको लेकर बीजेपी ने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है. बीजेपी नेता व पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने कहा के कि इस मामले में ठाकरे परिवार को शरद परिवार से कुछ सीख लेनी चाहिए.

आरके सिन्हा ने कहा कि शरद पवार का बयान बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे कई बातें स्पष्ट हो गयी हैं, पहली बात तो यह है कि शरद पवार जी ने अपने को उद्धव ठाकरे सरकार की बचकाना नीतियों से अलग कर लिया है. दूसरी बात यह है कि उन्होंने यह स्पष्ट रूप से कहा है कि यदि किसी रहस्यमय मौत के ऐसे गंभीर मामले में परिवार के लोगों के द्वारा विशेष तौर पर पिता के द्वारा मांग की गयी है और सीबीआई की जांच होती है तो उसका स्वागत ही होना चाहिए.

भाजपा नेता ने कहा कि शरद पवर तो उद्धव परिवार को यह भी सीख दे रहे हैं कि अगर किसी ने गलत नहीं किया है तो उसे फिर किसी बात का डर कैसा? आरके सिन्हा ने कहा कि ये भी खबर आ रही है कि शरद पवार ने शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत को अपने कार्यालय में बुलाकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी है.  अब देखना है कि उद्धव ठाकरे जी को बुद्धि आती है अथवा नहीं?