सुशांत सिंह केस मामला: बिहार पुलिस ऑफिसर्स के साथ मुंबई पुलिस का बर्ताव वायरल

312
0
SHARE

Patna: सुशांत सिंह मामले में जांच में जुटे बिहार पुलिस की अधिकारियों को मुंबई पुलिस ने रोक दिया है और जबरन बिहार पुलिस को वैन में अपने साथ बिठाकर ले गई है. दरअसल, बिहार पुलिस की टीम सुशांत सुसाइड केस में जांच के लिए मुंबई गई हुई है.

यहां तक कि बिहार पुलिस के अधिकारियों को मीडिया से भी बात करने से मुंबई पुलिस ने रोका है.  आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के मामले में अब मुंबई पुलिस भी रडार पर आ गई है. 

दरअसल, शाम के वक्त बिहार पुलिस क्राइम ब्रांच के ऑफिस गई थी और उन्होंने मांग की थी कि उन्हें आगे की जानकारी के लिए लोकल पुलिस की मदद चाहिए. लेकिन वहां से जब सभी निकल रहे थे तो बाहर मीडियाकर्मी खड़े थे और बिहार पुलिस बात भी करना चाहती थी लेकिन मुंबई पुलिस नहीं चाहती थी कि बिहार पुलिस मीडिया से बात करे और इसलिए उन्होंने जबरदस्ती वैन में बैठाकर ले गए

तस्वीरें बयां कर रही है कि किस तरह बिहार पुलिस के अधिकारियों के कमर में हाथ लगाकर मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई। मुंबई पुलिस ने इनको किसी गाड़ी में बिठाना भी मुनासिब नहीं समझा बल्कि कैदी वाहन में बिठाकर अपने साथ ले गए। हालांकि अब तक साफ नहीं हो सका है कि आगे मुंबई पुलिस ने बिहार के अधिकारियों के साथ क्या कर रही है।