फिल्म दिल बेचारा के हॉटस्टार पर ट्रेलर रिलीज होने पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजन नाराज, कहा- काश! प्रोड्यूसर-डायरेक्टर थोड़ी संवेदना दिखाते

446
0
SHARE

PATNA: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टीजर लॉन्च किया गया. फिल्म का टीजर डिजनी हॉटस्टार पर लांच किया गया है. फिल्म 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर ही रिलीज होगी. लेकिन 2 मिनट 40 सेकेंड के टीजर को देखकर फिल्म की कहानी साफ तौर पर समझी जा सकती है. हॉटस्टार पर ट्रेलर के रिलीज होने पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजन नाराज हैं.

फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और हीरोइन संजना संघी की रोमांटिक लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म के टीचर से ये पता चलता है कि इस फिल्म में कैंसर से जूझ रही हीरोइन को सुशांत सिंह राजपूत किस तरह जीने की राह दिखाते हैं. लेकिन असल जिंदगी में सुशांत खुद के लिए जीवन जीने की राह का विकल्प नहीं चुन पाए.

प्रोड्यूसर- डायरेक्टर को संवेदना दिखानी चाहिए

फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसको लेकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए था. ऐसा नहीं कि कोरोना खत्म नहीं होगा. जब देश में सिनेमा हॉल खुलते उसके बाद फिल्म को रिलीज करना चाहिए. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को थोड़ी संवेदना दिखानी चाहिए. ताकि सुशांत सिंह राजपूत को बेहतर तरीके से श्रद्धांजलि दी जा सके. लोग उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सके.