सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने किया ऐलान- उनके नाम से खुलेगा फाउंडेशन, पटना वाले घर को बनाया जाएगा मेमोरियल

348
0
SHARE

PATNA: सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए कई दिन हो चुके हैं. सुशांत सिंह रापजूत का परिवार और उनके फैन्स अब भी इस सदमे से नहीं उबर पाए हैं. इसी बीच अब उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट फैन्स के लिए जारी की है. इस स्टेटमेंट के जरिए उन्होंने अपने प्यारे गुलशान यानी सुशांत को आखिरी अलविदा कहते हुए कुछ बड़े ऐलान किए हैं. बता दें कि सुशांत का घर का नाम गुलशन था.

स्टेटमेंट में लिखा है, “अलविदा सुशांत. दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था. वो आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था. वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था. उसके सपने कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर के दिल के साथ उन सपनों का पीछा किया. वो दिल खोलकर हंसता था.”

“वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था. हम अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे. उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस के बारे में उसकी कभी खत्म ना होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से हमारे परिवार में खालीपन फैल गया है, जो कभी खत्म नहीं होगा. वो सच में अपने हर एक फैन से प्यार करता था.”

यंग टैलेंट की मदद के लिए खुलेगा SSR फाउंडेशन

स्टेटमेंट में आगे बताया गया है कि उनकी यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन बनाई जा रही है. आगे लिखा गया है- हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) का निर्माण कर रहा है. इससे सुशांत की पसंद के एरिया यानी साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में आने वाले यंग टैलेंट को सपोर्ट किया जाएगा. साथ ही पटना के राजीव नगर स्थित उनके घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा. हम यहां उनकी पर्सनल चीजें रखेंगे जिसमें उनकी हजारों किताबें, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर संग अन्य चीजें होंगी. इससे फैन्स और शुभचिंतक उनसे जुड़े रहेंगे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी. वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे. हमेशा हंसते-खेलते रहने वाले सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये बात किसी को नहीं पता. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. ऐसे में उनके दोस्तों, परिवार और करीबियों से पूछताछ की जा रही है.