सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामला, मुजफ्फरपुर कोर्ट में सलमान खान समेत 8 बड़ी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज

256
0
SHARE

MUZAFFARPUR: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ उनके फैंस में बॉलीवुड के कई अभिनेता और निर्माताओं के खिलाफ नाराजगी है. वही बुधवार को मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में सलमान खान सहित फिल्म जगत के निर्माता-निर्देशक समेत 8 बड़ी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया है. इसमें करण जौहार, आदित्य चोपड़ा,सलमान खान , संजय लीला भंसाली, एकता कपूर,समेत कई हस्तियां है जिसमे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बॉलीवुड की इन हस्तियों द्वारा साजिश कर हत्या का आरोप लगाया गया है.

बता दें की यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है. वही सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि जिस प्रकार से अखबारों और टीवी चैनलों में उनकी आत्महत्या की खबर आ रही है यह सुसाइड नहीं हत्या है. इस परिवाद में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं मामले में अगली सुनवाई की तिथि 3 जुलाई को मुकर्रर की गई है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी उठ रही है. उसको लेकर लगातार कई नेता और उनके फैंस इस मांग को उठा रहे हैं.