सुशांत सुसाइड मामला: अब मंत्री जय कुमार ने मुंबई पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

61
0
SHARE

patna: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस में विवाद चल रहा है. पहले बिहार के डीजीपी फिर मंत्री संजय झा और उसके बाद सीएम नीतीश ने खुद मुंबई पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े किए. अब मंत्री जय कुमार ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

मंत्री जयकुमार ने विनय तिवारी को क्वॉरंटाइन करने पर कहां की हमने देखा मुंबई पुलिस बीते 40 दिनों से बिना हाथ पैर के जांच कर रही है. बाध्य होकर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने पटना में एफ आई आर दर्ज की तब पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची है. निश्चित है कि हमारे टीम का असहयोग किया गया, ऐसे में हमारे सिटी एसपी को जांच की जिम्मेदारी दी गई और उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है महाराष्ट्र पुलिस प्रशासन द्वारा अब सीधे तौर पर कहे तो वहां के सरकार की रवैया ठीक नहीं है। और इस तरह के फेडरल स्ट्रक्चर में नहीं होना चाहिए।  यहां भी बाहर के लोग आते हैं लेकिन अब लग रहा है कि सुशांत मामले को दबाना चाहते है। उसके रहस्यमयी घटना को उजागर नहीं होने देना चाहते हैं।

मंत्री जयकुमार ने कहा कि इसमे मुख्यमंत्री के भी संकेत है कि यदि उनके परिजन मुख्यमंत्री से कहते है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए तो मुख्यमंत्री स्पष्ट संकेत दिया है कि सीबीआई जांच कराई जाएगी।