नेता प्रतिपक्ष ने कहा – किसान आत्महत्या कर रहा है और मोदी जी के पास उनसे मिलने का वक्त नहीं है जबकि, प्रियंका चोपड़ा की शादी में जाने के लिए वक्त है

300
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने जम कर केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हमारे चाचा पलटू राम ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा मगर भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा। अब जब वो भाजपा के साथ मिल गए हैं तो उन्हें अब मिट्टी में मिला देना है। मोदी जी कहते हैं कि वो चौकीदार हैं वो अगर चौकीदार है तो बिहार की जनता थानेदार है।

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहा है और मोदी जी के पास उनसे मिलने का वक्त नहीं है जबकि, प्रियंका चोपड़ा की शादी में जाने के लिए वक्त है। उन्होंने अपने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि हमलोग सीमा का उल्लंघन नहीं करते हैं फिर भी हमलोगों के ऊपर केस किया जाता है दूसरे तरफ घोटाला पर घोटाला होता है पर कुछ नहीं होता है। शहर में बालिकागृह कांड हुआ जिसमें नीतीश कुमार समेत सारे भाजपा के नेता फंसे हुए हैं मगर इनलोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी को साजिश के तहत जेल में फंसाया गया है। धर्म निरपेक्षता और दबे कुचले वर्ग की लड़ाई लड़े। उनका बाल पक गया वो बीमार हैं मगर वो शख्स झुके नहीं। ये लोग जानते हैं कि लालू जी अगर बाहर रहेंगे तो किसी माई के लाल में दम नहीं है कि संविधान के साथ छेड़छाड़ कर ले इसलिए इन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। मुझे पिता जी से मिलने नहीं दिया गया।

तेजस्वी ने कहा कि लालू के साथ ज्यादती तो की ही जा रही है जेल में अमानवीय व्यवहार भी किया जा रहा है। आज अगर हमारे पिता रहते तो अलग बात होती उन्हें जान बूझ कर साजिश के तहत रोका जा रहा है। हमलोगों पर मुकदमा पर मुकदमा करवाया जा रहा है। माँ पर, भाई पर, बहनों पर मुकदमा पर मुकदमा हो रहा है। छापेमारी देखते हुए तो हम बड़े हुए हैं।