तेजस्वी यादव ने जब भरी हुंकार तो डर गई नीतीश सरकार और कर दिया FIR- मृत्युंजय तिवारी

71
0
SHARE

PATNA: गोपालगंज जाने के मामले में तेजस्वी समेत पार्टी के अन्य लोगों पर हुए FIR के संबंध में आजाद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव और राजद के नेताओं पर सरकार ने एफआईआर दर्ज किया है. सरकार अपराधियों का मनोबल बढ़ा रही है, अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है, उसको सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है, हजारों मोटरसाइकिल के जुलूस निकाले जा रहे हैं आये दिन उनके लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जी उड़ा रहे हैं उसपर सरकार की नजर नहीं है.

लेकिन तेजस्वी यादव ने जब भरी हुंकार तो डर गई नीतीश सरकार कर दिया एफआईआर. हम सरकार को चेतावनी देना चाहते हैं कि नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव एफआईआर से डरने वाले नहीं है या राजद के लोग हम न्याय दिलाकर ही रहेंगे पीड़िता को और बिहार को अपराध मुक्त करा कर ही रहेंगे. नीतीश सरकार को राजद स्पष्ट आगाह कर रही है कि बिहार में लॉकडाउन के आड़ में जिस तरह से अपराधियों का तांडव हो रहा है, जिस तरह से पूरे बिहार में अपराध बढ़ रहे हैं, मजदूर जिस तरह से भूखे मर रहे हैं उस पर राष्ट्रीय जनता दल नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव चुप बैठने वालों में नहीं है.

मृत्युंजय ने सरकार को घेरते हुए कहा कि चाहे आप लाख एफआईआर कर दें, हम डरेंगे नहीं. सरकार का ये दोहरा मापदंड नहीं चलेगा, सत्ता में बैठे लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिग का खुल्लम खुल्ला अवहेलना कर रहे हैं और नेता विरोधी दल लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हैं, तो उनपर एफआईआर किया जाता है. तो ये डराने के लिए है कि कोई जनता की आवाज को नहीं उठाए. तेजस्वी यादव बिहार के 11 करोड़ जनता की आवाज बनकर सामने खड़े हैं और बिहार को अपराधियों से मुक्त करने के संकल्प तेजस्वी यादव ने लिया है.