तेजस्वी ने संतोष सहनी का सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए फोटो की वायरल, कहा- हमशक्ल भाई को कई जिलों में जानबूझकर भेजा

53
0
SHARE

PATNA: बिहार सरकार के पशु पालन और मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी के बदले उनके भाई संतोष सहनी के एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने पर राज्य की सियासत में बवाल मचा हुआ है। तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी के भाई संतोष सहनी की फ़ोटो ट्वीट कर वायरल कर दी है। और सीएम नीतीश से इस मामले में इस्तीफ़ा देने की मांग की है

तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी के कई सरकारी कार्यक्रम में भाग लेते हुए फोटो वायरल कर दी। और ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने लिखा कि मुख्यमंत्री को यह भी नहीं पता,उनकी सरकार में क्या हो रहा है? एक मंत्री की जगह उनका हमशक्ल भाई अब तक अनेक जिलों में शीर्षस्थ पदाधिकारियों की उपस्थिति में सरकारी योजनाओं का उद्घाटन कर चुका है। CM को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

आपको बता दे कि  मंत्री मुकेश सहनी के भाई संतोष सहनी ने  बुधवार को हाजीपुर में एक सरकारी कार्यक्रम में मत्स्य विभाग की योजना के तहत चयनित मछलीपालकों को आइस बॉक्स, मोपेड, बाइक और छोटी मालवाहक गाड़ियां वितरण की थीं। जिसके बाद यह मुद्दा विपक्षी ने विधानसभा ने उठाया। और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सीएम ने कहा कि यह मामला गंभीर है। इस पर बात की जाएगी।

विधानसभा की कार्यवाही खत्म होने के बाद  मुकेश सहनी ने  इस मामले ने सीएम नीतीश से बात की। और उनके सामने उन्होंने गलती स्वीकार की। और बाद में उन्होंने ने  मीडिया से बातचीत के दौरान सार्वजनिक तौर पर कहा कि गलती हुई है। आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा।

वहीं मुकेश सहनी मामले में आज सीएम नीतीश खुल के सामने आए और कहा मुकेश सहनी ने इस मामले में जानबूझकर कुछ नहीं किया बल्कि अनजाने में ऐसा हुआ है। सीएम नीतीश ने कहा कि मंत्री मुकेश सहनी ने मेरी बात को माना और उसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने माफी मांग ली है। नीतीश ने कहा कि यह मामला खत्म हो चुका है और अब मुकेश साहनी को मीडिया भी माफ कर दे।