तेजप्रताप ने कहा – लालू-राबड़ी मोर्चा राजद का ही पार्ट है जिस तरह बीजेपी का आरएसएस

300
0
SHARE

पटना – बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने शिवहर लोक सभा इलाके में आरजेडी के उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव प्रचार किया। तेजप्रताप ने अपने समर्थित उम्मीदवार के किए वोट माँगा। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश सिंह के समर्थन में लोगों से वोट माँगा।

तेजप्रताप खुद आगे गाड़ी में बैठे साथ में पीछे उम्मीदवार अंगेश सिंह बैठे थे। इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी का आरएसएस पार्ट है उसी तरह राजद का लालू-राबड़ी मोर्चा है। वहीं राजद उम्मीदवार के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने की बात पर कहा कि बाहर का लोग नहीं चलेगा घर का लोग चलेगा।

बता दें कि लालू-राबड़ी मोर्चा की तरफ से अंगेश सिंह को तेजप्रताप ने उम्मीदवार बनाया। तेजप्रताप ने कहा कि अंगेश सिंह समर्पित और मेहनती हैं, उन्होंने 15-20 साल से बहुमूल्य समय देकर संगठन को सींचने का काम किया है। उनके लिए प्रचार कर रहे हैं तो इसमें गलत क्या है? अगर इसमें बागी है तो तेजप्रताप बागी है।

तेजप्रताप ने कहा कि मैं शिवहर से राजद उम्मीदवार फैजल रहमान के खिलाफ हूँ। साथ उन्होंने ये भी कहा कि फैजल बीजेपी के एजेंट हैं इनका बीजेपी के कई नेताओं से साठ-गांठ है। बीजेपी के नेताओं के साथ कई तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है।