तेजस्वी का दावा- 9 दिन में पांच लाख युवाओं ने वेबसाइट पर कराया रजिस्ट्रेशन

57
0
SHARE

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 10 दिन पहले एक वेबसाइट को लांच किया था. इस वेबसाइट को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. नेता प्रतिपक्ष ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह दावा किया है कि महज 9 दिन में ही करीब 5 लाख युवाओं ने ‘बेरोजगारी हटाओ डॉट को डॉट इन’ पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. जबकि 10 लाख मिस कॉल अब तक आ चुके हैं.

5 लाख युवाओं ने कराया रजिस्ट्रेशन

तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए यह दावा किया है कि 5 सितंबर को जो, वेबसाइट बेरोजगारी हटाओ डॉट को डॉट इन (berozgarihatao.co.in) लॉन्च की गई थी. उसे महज 9 दिन में ही करीब पांच लाख युवाओं ने लॉगिन किया है और इस पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया है.

युवाओं से की अपील

तेजस्वी यादव का यह भी दावा है कि उन्होंने जो नंबर 9334302020 जारी किया है, उस पर अब तक 10 लाख मिस कॉल आ चुके हैं. बता दें राष्ट्रीय जनता दल ने बेरोजगारी को बड़ा चुनावी मुद्दा बनाते हुए एक वेबसाइट 5 सितंबर को लॉन्च किया था. तेजस्वी यादव ने युवाओं से अपील की थी कि जो लोग बेरोजगार हैं, वह नौकरी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन इस वेबसाइट पर कराएं.

युवाओं को देंगे नौकरी

तेजस्वी ने कहा कि इस डेटाबेस का उपयोग वो सरकार बनने पर करेंगे और प्राथमिकता के आधार पर ऐसे युवाओं को नौकरी देंगे. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने 9 सितंबर को रात 9 बजे 9 मिनट तक लालटेन, दीया और कैंडल चलाने का आह्वान किया था. वह खुद अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ 9 मिनट तक खड़े रहे थे. राजद ने दावा किया कि लाखों लोग इस अभियान से जुड़े.