थक चुके हैं CM नीतीश कुमार, अब नहीं संभलने वाला है बिहार- तेजस्वी यादव

127
0
SHARE

BANKA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को जिले के 5 विधानसभा अमरपुर, बेलहर, कटोरिया, बांका और धोरैया में जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एनडीए सरकार खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार अब उनसे संभलने वाला नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्षों तक राज्य में डबल इंजन की सरकार रही लेकिन अब सीएम नीतीश कुमार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिलवा सके. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार दर्जा नहीं दिलाएंगे तो क्या इसके लिए डोनाल्ड ट्रंप आएंगे.

नीतीश कुमार बिहार ने 12 करोड़ मतदाताओं के जनादेश का अपमान किया. नीतीश राज में 60 घोटाले हुए हैं, जिसमें अरबों रुपए की हेराफेरी हुई है. विकास की बात करने वाले नीतीश कुमार के राज में बिहार के प्रत्येक लोगों पर 35-35 हजार का कर्ज है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब थक चुके हैं उनसे बिहार संभलने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता अब नीतीश कुमार के झांसे में नहीं आने वाली है. क्योंकि जनता अब जान गई है कि ‘ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं’. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आएंगे तो जरूर कहेंगे कि लालटेन का युग चला गया है. अब एलईडी बल्ब का जमाना आ गया है. उन्होंने लोगों से कहा कि नीतीश कुमार से यह जरूर कहिएगा कि अब तीर का जमाना लद गया है और मिसाइल का जमाना शुरू है.