थाने में पदस्थापित महिला सिपाही मोनिका कुमारी ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

81
0
SHARE

JEHANABAD: बिहार के अरवल जिला के किंजर थाने में पदस्थापित महिला सिपाही मोनिका कुमारी ने आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या की इस घटना को पुलिस स्टेशन परिसर में ही अंजाम दिया. हालांकि आत्महत्या के कारणों का भी स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है. बताया जाता है कि वर्ष 2018 बैच की सिपाही मोनिका को प्रशिक्षण प्राप्त करने के उपरांत अरवल में पदस्थापित किया गया था. हाल के दिनों में वो काफी परेशान दिख रही थी.

पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली थी मोनिका

इधर महिला सिपाही की खुदकुशी की सूचना के बाद मौके पर एसपी राजीव रंजन, डीएसपी समेत कई पुलि0स अधिकारी पहुंचे. अधिकारी इस मामले की जांच में जुट गए हैं मृतका पश्चिम बंगाल के मालदा की निवासी है. इस घटना के उपरांत फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा है साथ ही उनकी निकटतम परिजनों को भी सूचना गई है लेकिन अभी तक उनके निकटतम परिजन यहां तक नहीं पहुंच पा रहे हैं.

क्या कहतें है एसपी

फिलहाल अरवल एसपी राजीव रंजन ने इस वाबत कहा कि जब महिला कॉन्स्टेबल सुबह 8 बजे अपने कमरे से बाहर नहीं निकली और बैचमेट के आवाज देने के बाद भी जवाब नही मिला तो दरवाजे तोड़ा गया तो दुपट्टा के फंदे से टंगा शव देखा फिर शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। बकौल एसपी राजीव रंजन मोनिका एक प्रतिभावान कॉन्स्टेबल थी और ड्यूटी के बाद भी कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी करती रहती थी।आत्महत्या के पीछे के कारणों की पड़ताल की जा रही है परन्तु प्रथमद्रष्टया उसके शादी को लेकर देहज से जुड़ा मामला सामने आ रहा है ।मामले की जांच की जा रही है