भाजपा का असली चेहरा सामने आया : कांग्रेस

375
0
SHARE

सहरसा: बिहार के सहरसा जिला कांग्रेस कमिटी ने गुरुवार को नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफत सैकड़ों के तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं समेत इंटक के कार्यकर्ताओं ने शंकर चौक स्तिथ मंदिर प्रांगण से हुंकार भरा। नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध मार्च निकाला।

जुलूस शंकर चौक होते हुए कपड़ा पट्टी महावीर चौक डीबी रोड होते हुए थाना चौक पहुंचकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह महासचिव बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के डॉ. तारानंद सादा ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा का असली चेहरा सामने आया। पहले भगवन को ठगा, फिर नौजवान को ठगा, किसानों को ठगा फिर देश पर मर मिटने वाले सरहद के जवान को ठगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा और नरेन्द्र मोदी का चाक, चरित्र और चेहरा तीनों उजागर हुआ । उन्होंने आगे कहा कि सेना का राजनीतिकरण करके लाभ लेना चाहते है।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र पर प्रहार किया है जब मृत सैनिक के परिजनों से मिलने राहुल जी अस्पताल गए तो उस समय मोदी सरकार के इशारों पर गिरफ्तार कर लिया गया। देश की जनता अब जान चुकी है। पुरे देश में भाजपा अराजकता फैलाकर रख दी है। कांग्रेस पार्टी इसके तानाशाही का खुलकर विरोध करती है। देश को ये भाजपा और भगवाधारी स्वीकार नहीं है।