तो पहले प्रधानमंत्री अपना पद त्याग करें !

588
0
SHARE

पटना: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने बिहार के मद्य निषेध और उत्पाद मंत्री मो0 जलील मस्तान के विरूद्ध जिला स्तर पर भाजपा द्वारा दिये गये धरना-प्रदर्शन को फ्लौप शो बताया है।

Read More Patna News in Hindi

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पूर्व विधायक डा0 हरखु झा ने कहा है कि भाजपा लोकतंत्र को मजाक बनाना चाहती है जब मंत्री ने अपने बयान पर खेद व्यक्त किया साथ ही पार्टी के द्वारा अध्यक्ष ने भी उनके द्वारा दिये गये बयान पर खेद व्यक्त कर दिया है तो बातों को यहीं खत्म कर देना चाहिए था लेकिन वे लोग इसे राजनीतिक एजेन्डा बनाना चाहते हैं।

डा0 झा ने कहा है कि भाजपा को यह नहीं भूलना चाहिए कि प्रधान मंत्री सहित उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्यों ने कांग्रेस पार्टी एवं महागठबन्धन के नेताओं के बारे में इससे भी अभद्र टिप्पणी किया है। तो पहले प्रधान मंत्री को अपना पद त्याग देना चाहिए लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

डा0 झा ने कहा है कि बिहार की जनता ने 2015 के विधान सभा चुनाव में इन पार्टियों को सत्ता में आने से रोक दिया है और महागठबन्धन सरकार को चुना है सरकार इस दिशा में विकास एवं सुशासन का कार्य कर रही है और आगे करती रहेगी। इन पार्टियों के गीदड़भभकी से हमलोग डरने वाले नहीं हैं।