ये बच्चा तो बच गया पर अपराधी क्यूँ हैं फरार

253
0
SHARE

पटना – फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे उस दिन एक छोटे से बच्चे की जान भी जा सकती थी। ये तो इत्तेफाक है कि कोई मरा नहीं पर ऐसे संगीन जुर्म को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़ने में इतनी कोताही क्यूँ जबकि गुनाहगारों का चेहरा फुटेज में साफ देखा जा सकता है।

बता दें राजधानी में 20 सितंबर को पीरबहोर थाना के दरियापुर में अयान फैशन शो रुम पर अपराधियों द्वारा की गयी बमबाजी मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है लेकिन इस घटना का सीसीटीवी फुटेज हमें मिला है जिसमें बाईक सवार दो अपराधियों की करतूत सामने आई है।

दरअसल एक बाईक पर सवार दो अपराधी मौके पर पहुंचे और ताबड़तोड़ बमबारी कर दी जिससे मौके पर अफरातफरी मच गयी। बमबाजी की इस घटना में अयान फैशन शो रुम के मालिक छोटू समेत तीन लोग घायल हो गये। फिलहाल इस पूरे मामले मे पुलिसिया दावा झुठा साबित हुआ है जिसमें पटना पुलिस ने घटना के शाम में ही इस पूरे मामले का उद्भेदन कर लेने का दावा किया था।

लंगरटोली चौराहे स्थित अयान फैशन शो रुम पर सुबह-सुबह दुकान खुलने के साथ ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने दुकान पर हमला बोल बमबाजी की जिसमें मालिक और कर्मचारी सहित तीन लोग घायल हो गए। फुटेज में एक खून से लथपथ व्यक्ति गोद में बच्चे को लेकर दुकान से भागते हुए भी दिखाई दे रहा है। घायलों को स्थानोय लोगों द्वारा निजी अस्पताल में उस दिन भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि उसी दिन नवनिर्मित अयान फैशन मेंस वेयर का उद्घाटन होने वाला था। अपराधी बमबाजी करते हुए आराम से फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके के लोगों में गुस्सा और आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सहित पीरबहोर और कदमकुआं थाना ने पहुँच कर जांच प्रारम्भ की थी।