अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर पथराव प्रशासन के सामने फायरिंग

278
0
SHARE

पटना: राजधानी पटना के कोतवाली थाने के वीरचंद पटेल पथ होटल पाटलिपुत्र अशोका के सामने अदालतगंज झोंपड़पट्टी में मंगलवार को अतिक्रमण हटाने गयी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की टीम के सामने ही तीन राउंड फायरिंग कर रिटायर्ड हवलदार अशोक सिंह ने दहशत फैला दी। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। बगल के भवन निर्माण विभाग में भी लोगों ने तोड़-फोड़ की।

Read more Patna News in Hindi

अचानक हुई इस घटना के बाद तुरंत ही कई थानों की पुलिस व वज्रवाहन मौके पर पहुंची और फिर उपद्रव कर रहे लोगों को लाठीचार्ज कर खदेड़ा गया। पुलिस टीम ने मौके से हवलदार अशोक सिंह व उसके बेटे मनीष कुमार सिंह को पकड़ लिया। राइफल, कारतूस व खोखा को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इन दोनों के सहित अज्ञात दर्जनों पर फायरिंग, पथराव, सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Read more Bihar News in Hindi

काफी हंगामे के बाद अतिक्रमण को हटाया गया। पूछताछ में अशोक कुमार सिंह ने बताया कि लोगों ने अतिक्रमण हटवाने का जिम्मेवार मान कर उनको घेर लिया था, जान बचाने के लिए हवाई फायरिंग की थी। अशोक कुमार सिंह पटना जिला बल में ही चालक हवलदार के पद पर नियुक्त थे। एसएसपी सह सिटी एसपी मध्य चंदन कुमार कुशवाहा ने बताया कि मामले में रिटायर्ड हवलदार व उनके पुत्र को गिरफ्तार किया गया है।