तिलक समारोह में हुआ तमंचे पर डिस्को, पुलिस ने दूल्हे राजा को लिया हिरासत में

198
0
SHARE

ARA: भोजपुर जिले में एक तिलक समारोह में तमंचे पर डिस्को मामले में पुलिस एक्शन में आ गयी है। एसपी के आदेश पर हरकत में आयी पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें एक दूल्हा भी है, जिसके तिलक समारोह में तमंचे पर डिस्को हुआ था। कुछ रोज बाद उसकी शादी होने वाली है। इस मामले में पुलिस ने एक राइफल और दस गोलियां भी जब्त की गयी है। एसडीपीओ ने इसकी पुष्टि की है।

पुलिस हिरासत में लिये गये दोनों से पूछताछ कर तमंचा लेकर डांस करने वाले अन्य युवकों की जानकारी ले रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर तमंचे पर डिस्को करने वालों की पहचान की जा रही है। साथ ही जब्त हथियार की जांच की जा रही है।

वीडियो में कुछ युवकों को हथियार लेकर डांस करते देखा गया था। एक महिला डांसर को भी हथियार देकर डांस कराया गया था। समारोह में हर्ष फायरिंग किये जाने की भी चर्चा चल रही है। वहीं सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी हर किशोर राय ने इसे काफी गंभीरता से लिया और पूरे मामले की जांच करने का आदेश जारी कर दिया। उसके बाद एक्शन में आयी पुलिस ने एसडीपीओ के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि किसी भी कार्यक्रम में हथियारों का प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग करने पर रोक है। हथियार का प्रदर्शन और फायरिंग करने वालों के अलावे गृह स्वामी या कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान है। इसके बावजूद हथियारों का प्रदर्शन और फायरिंग जोरों पर है। इसे एसपी ने काफी गंभीरता से लिया है।