ट्रक और बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

44
0
SHARE

SIWAN: जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के साईपुर गांव के हिरामती देवी स्कूल के समीप ताजपुर सिसवन मुख्य मार्ग पर शनिवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई. मृतक की पहचान ग्यासपुर गांव निवासी 20 वर्षीय शकील खान के रूप में हुई है. जबकि घायल ग्यासपुर गांव निवासी 20 वर्षीय मन्नू खान है. दोनों चचेरे भाई बताए जा रहे है.

जानकारी के अनुसार शकील और मन्नू बाइक से ग्यासपुर से ताजपुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान ताजपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में दोनों आ गए. जिसमें शकील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहींं, मन्नु गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सिसवन रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

इधर घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक भागने लगा. जिसे ग्रामीणों ने ग्यासपुर बाजार के पास पकड़ लिया. लोगों ने इसकी सूचना सिसवन थाना को दी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कुमार वैभव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कागजी कार्रवाई की.