प्रेम प्रसंग में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पांच गिरफ्तार

754
0
SHARE

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के देवकुंड थाना के महाराजगंज गांव अंतर्गत तीन लोगों की सोमवार की रात हत्या कर दी गई। मृतकों में 70 वर्षीय परमेश्वर पासवान उनका बेटा 50 वर्षीय विनय पासवान और 45 वर्षीय चंद्रेश पासवान शामिल है।

परमेश्वर पासवान की गला रेत कर हत्या की गई है जबकि विनय पासवान और चंद्रेश पासवान की हत्या गोली मारकर हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हमलावर सोमवार की रात हथियार से लैस होकर घर में घुसे और सोए हुए परमेश्वर पासवान, विनय पासवान और चंद्रेश पासवान की हत्या कर दी। रात 12:00 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

दो घंटे के बाद ही स्थानीय पुलिस और एसपी डॉ. सत्यप्रकाश, गोह थानाध्यक्ष आदित्य कुमार सहित पूरी टीम यहां पहुंच गयी। एसपी के नेतृत्व में ही रात में ही छापेमारी शुरू की गई और कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। ये पांच लोग हत्या में शामिल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार परमेश्वर पासवान के एक बेटे गोरेलाल पासवान का बगल के ही गांव की लड़की सोनी कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। डेढ़ महीना पूर्व गोरेलाल पासवान लड़की को लेकर फरार हो गया था जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। बाद में स्थानीय स्तर पर पंचायती कराई गई और गोरेलाल को पांच साल के लिए यह जगह छोड़ने को कहा गया। गोरेलाल बाहर चला गया और घर पर उसके अन्य सदस्य थे।

सोमवार की रात पिता परमेश्वर पासवान और उसके अन्य दो बेटों की नृशंस हत्या कर दी गई। एसपी ने बताया कि पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। परिजनों ने जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है उसमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है और जल्द ही अन्य आरोपी गिरफ्तार कर ले जाएंगे।