ट्रक ने खनन विभाग के एस्कॉर्ट वाहन में मारी टक्कर, हादसे में 2 होमगार्ड जवान, 1 सैफ जवान समेत ड्राइवर की मौत

160
0
SHARE

GAYA: जिले पंचानपुर सड़क मार्ग पर गुरुवार देर रात दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय के समीप मोरम से लदे ट्रक ने खनन विभाग के एस्कॉर्ट वाहन में टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि खनन विभाग का वाहन ट्रक में फंस गया और ट्रक कुछ दूरी तक गाड़ी घसीटता चला गया. इस घटना में 2 होमगार्ड भोला यादव(गया), दशरथ यादव (डोभी) और सैप जवान विनोद कुमार शर्मा (वैशाली) और निजी चालक चंदन कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इधर घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार सभी वाहन कोसमा पहाड़ी से गिट्टी लेकर पंचानपुर की ओर जा रहा था, इसी दौरान खनन विभाग के एस्कॉर्ट वाहन ने ट्रक को सड़क पर ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की, लेकिन मोरम लदे ट्रक ने गाड़ी को रौंद डाला.

इस संबंध में गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि गया पंचानपुर सड़क मार्ग पर खनन विभाग की टीम छापेमारी करने गयी थी, जिसमें 3 वाहन से लोग गए थे, 1 एस्कॉर्ट वाहन आगे थी, जिसे ट्रक ने रौंद डाला, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में सिटी एसपी को जांच का निर्देश दिया गया है. घटनास्थल का स्केचिंग कर जांच कराई जा रही है. वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाया जा रहा है. गया पुलिस लाइन में जवानो को सलामी के बाद परिजनों को दिया गया वहीं वैशाली पैतृक गॉव के लिए भेजा गया है.