दो बहनों को जिंदा जलाकर मारने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार

464
0
SHARE

बिहार के बेतिया में दो बहनों को जिंदा जलाकर मारने वाला सिरफिरे आशिक को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया। इस दर्दनाक घटना के बाद हैवान आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस के लिये चुनौती बनी थी।

Read More Bettiah News in Hindi

एसपी के नेतृत्व मे गठित टीम ने मुख्य आरोपी नवनील को भारत-नेपाल सीमा के कंगली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। वो वहां से नेपाल भागने की फिराक में था। उसके एक सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत एसपी विनय कुमार ने बताया कि इस घटना को सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया था।

Read More Bihar News in Hindi

इस हैवान आशिक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उससे लड़की ने शादी करने से इन्कार कर दिया था जिसके कारण उसने दोनों बहनो के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया। आरोपी दोनों बहनों को जलाने के दौरान खुद भी बुरी तरह जल गया था। उसने अपना इलाज नरकटियागंज में एक निजी चिकित्सक के यहां करवाया था।

Read More Bettiah News

एसपी विनय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं जिसमें पेट्रोल पंप से पेट्रोल की खरीददारी का फुटेज भी है। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के लिये दो लीटर पेट्रोल खरीदा था, इसका प्रमाण वहां के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में भी मिला है।

Read More Bihar News

जिसके जरीए फास्ट ट्रैक कोर्ट से इसे सजा दिलवाने मे मदद मिलेगी। एसपी के मुताबिक पांच अन्य लोगों ने भी इस घटना में आरोपी का साथ दिया था जिसमें से तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। विदित हो कि 19 अप्रैल को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव में घर में सोयी दो बहनों को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया गया था. इस घटना में एक बहन की मौत घटनास्थल पर हीं हो गयी थी जबकि दूसरी बहन की मौत इलाज के दौरान हो गयी थी।