पूर्णिया में दिन दहाड़े चली गोली, 2 घायल

236
0
SHARE

पूर्णिया/संवाददाता

पुर्णिया पूर्व प्रखण्ड के सदर थाना क्षेत्र के कालीघाट चौक पर सोमवार को 11:30 बजे अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली चलाने से एक महिला और एक पुरुष घायल हो गए।

IMG-20170821-WA0051उक्त स्थल पर पूर्व में भी कई व्यक्तियों पर गोली चल चुकी है। घटना के सम्बंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मिट्ठू साह पिता सच्चिदानंद साह बेलौरी शिव मंदिर टोला निवासी कालीघाट चौक स्थित नाश्ता दुकान में नास्ता करने जा रहा था कि पहले से घात लगाये दो अपराधी जो बजाज पल्सर गाड़ी पर सवार थे मिट्ठू साह को नास्ता दुकान जाते देख उस पर गोली चला दिया। जिसमे गोली मिट्ठू साह के कान को छूते हुए वही बगल में खड़ी महिला को पेट से छूते हुए निकल गयी। जिसमे दोनों घायल हो गये। दोनों घायल को स्थानीय लोगो की मदद से सदर अस्पताल पहुचाया गया।

दोनों फिलहाल खतरे से बाहर है और सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हलांकि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा हल्ला करने पर दोनों अपराधी गाड़ी लेकर कटिहार मोड़ की तरफ भाग गए। मिट्ठू साह के पिता ने बताया कि मिठू अपना निजी ट्रक चलवाता है और उनके पास दो ट्रक है। अपना निजी काम से गुलाबबाग जा रहा था।उक्त घटना में आपसी रंजिश भी बतायी जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की जाँच कर घटना की जानकारी ली। उक्त मामले में सदर थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि मामले की जाँच कर करवाई की जा रही है। जल्द ही अपराधी को पकड़ा जाएगा।