पुलिस ने असलहों के साथ दो कुख्यात अपराधी को दबोचा

1372
0
SHARE

आरा: बिहार की भोजपुर पुलिस ने शनिवार को उदवंतनगर के बेलाउर के रहने वाले कुख्यात अपराधी बूटन चौधरी के भतीजे दीपू चौधरी और एक अपराधी सोनू चौधरी को पुलिस ने असलहों के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया जब दोनों अपराधी किसी अपराध की घटना को अंजाम देने पवना के खोपीरा गांव जा रहे थे।

पुलिस ने दोनों के पास से एक सिंगल बैरेल गन, दो पिस्टल, सात जिंदा कारतूस और एक पल्सर बाइक भी बरामद किया। पुलिस कप्तान के मुताबिक गिरफ्तार दोनों अपराधियों पर पंचायत चुनाव के दौरान बेलाउर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी के भैंसूर कुख्यात रंजीत चौधरी के भाई हेमंत चौधरी की हत्या का भी आरोप था। दोनों हत्या के बाद से ही फरार चल रहे थे।

पुलिस दोनों की गिरफ्तारी को उदवंतनगर के बेलाउर में सालों से चल रहे कुख्यात बूटन चौधरी और रंजीत चौधरी की अदावत और आपराधिक घटनाओं के खात्मे के तौर पर देख रही है।

गौरतलब है की उदवंतनगर के बेलाउर के रहनेवाले कुख्यात बूटन चौधरी को कुछ महीने पहले पुलिस ने एक एके 47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि अभी भी कुख्यात रंजीत चौधरी फरार है।

Read Bihar News in Hindi